छेड़छाड़ के मामले में फरार प्राचार्य हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
सूरजपुर/स्वराज टुडे:छेड़छाड मामले में फरार प्राचार्य को झिलमिली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू ने जिले का कार्यभार संभालने के बाद थाना-चौकी प्रभारियों को आपराधिक प्रकरण में फरार आरोपियों की पतासाजी करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तार करने कड़े निर्देश दिए थे।

छात्रा के साथ छेड़खानी मामले में चन्द्रमेढ़ा स्कूल के प्राचार्य अरूण पाण्डेय के विरूद्व थाना झिलमिली में धारा 354(क)(1)(2), 509 भादवि व 3(2)(व्ही)(आई) एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद से ही आरोपी प्राचार्य फरार था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन में गुरूवार को थाना झिलमिली की पुलिस ने फरार प्राचार्य को जरही में घेराबंदी कर पकड़ा और विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने 5 हजार रूपये ईनाम की उदघोषणा भी किया था। मामले की विवेचना एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी के द्वारा की जा रही है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
790SubscribersSubscribe

दीपका क्षेत्र में हुए बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस ने...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि मर्ग क्रमांक 57/2023 धारा 174 जा.फौं. के प्रकरण में मृतक समारू बुधवरा सिंह धनवार...

Related News

- Advertisement -