निर्देशक साजन अग्रवाल की नवीनतम प्रस्तुति हिंदी वीडियो एल्बम ‘एक लड़की’

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे:  फिल्मी क्लैप प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्देशक साजन अग्रवाल के निर्देशन में बनने वाली हिंदी वीडियो एल्बम ‘एक लड़की’ का एक गीत संगीतकार सुमित साहा के संगीत निर्देशन में ऋषभ गिरी के स्वर में कृष्णा स्टूडियो (मुम्बई) में रिकॉर्ड कर लिया गया है। इस गीत को लिखा है साजन अग्रवाल ने ।इस वीडियो एल्बम को गुरुजी कैलाश रायगर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

निर्देशक साजन अग्रवाल के निर्देशन में निर्मित ‘माँ ओ माँ’ जो  बॉलीवुड में अदाकारा मंदाकिनी की वापसी का प्रतीक है। इसके बाद ‘एक लड़की’ उनकी नवीनतम प्रस्तुति है। 2010 से संगीत के क्षेत्र में सक्रिय असम की धरती से जुड़े युवा संगीतकार सुमित साहा ने इस हिंदी वीडियो एल्बम के लिए आमलीक से हट कर कर्णप्रिय संगीत दिया है।

इस लव ट्राएंगल संगीतमय स्टोरी में रूचि गुर्जर, अमन वर्मा और जुबिन साहा नजर आएंगे। गाने की शूटिंग मुंबई की खूबसूरत लोकेशन पर की जाएगी।2022 के अंत से पहले दर्शकों को इस इमोशनल बॉलीवुड सॉन्ग का शानदार ट्रीट मिलेगा।

*काली दास पाण्डेय की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
790SubscribersSubscribe

40 की उम्र के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपना ख्याल, हमेशा...

जैसे-जैसे महिलाओं की उम्र बढ़ती है, उनका शरीर तनाव और कमजोरी की चपेट में आने लगता है। ऐसे में आइए जानते हैं महिलाओं में...

Related News

- Advertisement -