नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड में निकली भर्तियां, इच्छुक उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

- Advertisement -

नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड (National Aluminium Company Limited) द्वारा Manager सहित विभिन्‍न पदों की भर्ती के लिए Nalco Vacancy 2022 जारी किया गया है। इसके लिए All Over India के स्‍थानीय/जिले के मूल निवासियों से अंतिम तिथि तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन मंगाया गया है। Nalco द्वारा जारी किये गये Nalco Vacancy 2022 पर आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार जो इस रोजगार समाचार पर निर्धारित शैक्षणिक योग्‍यताओं एवं अन्‍य अर्हताओं की पात्रता रखते हों, वे अंतिम तिथि तक विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं।

समस्‍त उम्‍मीदवारों से अनुरोध किया जाता है कि वे किसी भी सरकारी नौकरी अधिसूचना पर आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अच्‍छे से कर लें, उसके बाद ही विभाग को आवेदन प्रस्‍तुत करें। इस All Over India Rojgar Samachar से संबंधित विभिन्‍न विवरण जैसे कि शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, वेतनमान, आवेदन प्रक्रिया एवं चयन प्रक्रिया की जानकारी इस पेज में प्राप्‍त कर सकते हैं। www.jobskind.com पर प्रतिदिन रोजगार सूचनाओं की नवीनतम जानकारी पब्लिश की जाती है। अत: Latest Employment News के लिए प्रतिदिन www.jobskind.com पर विजिट करें।

पदों के नाम (Name of Vacancies) :-

उप प्रबंधक

सहायक महाप्रबंधक

पदों की संख्‍या (Total No of Posts) :-

कुल 39 पद

पदों की श्रेणी (Category of Posts) :-

वेतनमान (Pay Scale) :-

इस All Over India Rojgar Samachar पर चयनित उम्‍मीदवारों को 70000-260000 रूपये प्रतिमाह का वेतनमान प्रदान किया जाएगा। वेतनमान संबंधी सटिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का अवलोकन करें।

शैक्षणिक योग्‍यता एवं अनुभव (Educational Qualification & Experiences) :-

Nalco Vacancy 2022 पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से Diploma/ Post Graduation/ Engineering/ M.Tech/ CA/ M.SC/ MBA अथवा समकक्ष योग्‍यता होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्‍यता संबंधी सटिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें।

आयु सीमा (Age Limit) :-

Nalco द्वारा जारी किये गये इस भर्ती अधिसूचना पर सम्मिलित होने के लिए आवेदक की आयु निर्धारित दिनांक की स्थिति में कम से कम 21 वर्ष एवं अधिकतम 35/45 वर्ष होनी चाहिए। आप विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश का अवलोकन कर आयु सीमा में छूट की जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

आरक्षण (Reservation) :-

Nalco Vacancy 2022 भर्ती पदों पर वर्गवार आरक्षण नियमानुसार लागू रहेगी। अत: आरक्षण एवं पदों की वर्गवार जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन चेक करें।

आवेदन प्रक्रिया (How to Apply) :-

इस रोजगार समाचार पर उम्‍मीदवार को निर्धारित प्रारूप में Online माध्‍यम से विभाग को आवेदन प्रस्‍तुत करना होगा। आवेदन करने संबंधी सटिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का निरीक्षण करें और निर्देशों का पालन करते हुए विभाग को आवेदन प्रस्‍तुत करें।

आवेदन शुल्‍क/परीक्षा शुल्‍क (Application/Exam Fees) :-

Nalco Recruitment 2022 के अंतर्गत जारी इस भर्ती अधिसूचना पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार को निम्‍नानुसार आवेदन/परीक्षा शुल्‍क का भुगतान करना होगा।

सामान्‍य वर्ग (Gen) –- रूपये।

अन्‍य पिछड़ा वर्ग (OBC) – – रूपये।

अजा/अजजा/दिव्‍यांग वर्ग (SC/ST/PwD) – – रूपये।

All Over India Rojgar Samachar पर आवेदन/परीक्षा शुल्‍क संबंधी सटिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना का अवलोकन करें एवं निर्देशानुसार दिये गये माध्‍यम से आवेदन/परीक्षा शुल्‍क का भुगतान करें।

महत्‍वपूर्ण तिथि एवं कार्यक्रम (Important Dates & Schedule) :-

प्रारंभिक तिथि – 11-11-2022

अंतिम तिथि – 10-12-2022

चयन प्रक्रिया (Selection Process) :-

Nalco Vacancy 2022 पर योग्‍य उम्‍मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/मेरिट सूची/समूह चर्चा/साक्षात्‍कार (जो भी लागू हो) आयोजित की जावेगी, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिये गये लिंक से विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म प्रारूप का अवलोकन करें।

बाहरी लिंक (External Links) :-

All Over India Rojgar Samachar अंतर्गत जारी किये गये Nalco Vacancy 2022 से संबंधित विभिन्‍न विवरण जैसे कि शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, वेतनमान, आवेदन प्रक्रिया एवं चयन प्रक्रिया आदि की सटिक जानकारी के लिए विभागीय लिंक से विज्ञापन एवं आवेदन फार्म प्रारूप डाऊनलोड करें।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
790SubscribersSubscribe

40 की उम्र के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपना ख्याल, हमेशा...

जैसे-जैसे महिलाओं की उम्र बढ़ती है, उनका शरीर तनाव और कमजोरी की चपेट में आने लगता है। ऐसे में आइए जानते हैं महिलाओं में...

Related News

- Advertisement -