बंदूक की नोक में युवक का अपहरण, पुलिस ने शुरू की नाकेबंदी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
जनकपुर-एमसीबी/स्वराज टुडे: एमसीबी जिले के जनकपुर में एक युवक को बंदूक की नोंक पर दिनदहाड़े अपहरण का मामला सामने आया है जिसमे जनकपुर पुलिस द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच में जुटी है।

आप को बता दे कि जनकपुर के ग्राम पंचायत सिंगरौली में एक युवक को अज्ञात युवकों के द्वारा बंदूक की नोक पर उठा ले जाने का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है। स्थानीय लोगो का कहना है कि उनके बीच रुपये का लेन देन का मामला था जिसके बाद अज्ञात बदमाशो ने इस घटना को अंजाम दिया है ।

मामले में पीड़ित की पत्नी के द्वारा बताया गया कि मध्यप्रदेश के बुढ़ार में रहने वाले एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है । वही मामले में वरिष्ठ अधीकारियो के निर्देश पर जनकपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । अपराधियों की पतासाजी में चारो ओर नाकाबंदी की जा रही है।

इस मामले में थाना प्रभारी एमएल शुक्ला ने बताया कि पुलिस की टीम घटनास्थल से लेकर आरोपियों के भागने की सभी दिशाओं में काम कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
790SubscribersSubscribe

लाईफ इन क्राईस्ट चर्च ने प्रभु यीशु के बलिदान को याद...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: दुनिया भर में शुक्रवार को ईसाई समुदाय के लोगों द्वारा गुड फ्राइडे मनाया गया, गुड फ्राईडे ईसाई धर्म के लिए बहुत ही...

Related News

- Advertisement -