19 जून से हर रात 9 बजे कविता का अद्भुत कार्यक्रम ‘वाह भाई वाह ‘, परिवार सहित आनंद लीजिये

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे:
ShemarooTV पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फ़ेम टेलिविज़न स्टार शैलेषलोढ़ा के सान्निध्य में एक बार फिर से देश भर के सुप्रसिद्ध कलाकारों के साथ प्रारम्भ हो रहा है । हँसी ठहाकों से भरपूर पारिवारिक मनोरंजन ‘वाह भाई वाह ‘कविता के अद्भुत कार्यक्रम का परिवार सहित आनंद लीजिये ।

आजकल जिस तरह टीवी पर मनोरंजन के नाम पर अश्लीलता को दिखाया जा रहा है, जहाँ पूरा परिवार एक साथ टीवी ना देखने को मजबूर हो जाता है।

ऐसे दौर में अपनी मातृभाषा हिंदी के कलाकारों द्वारा गीत- ग़ज़ल-कविताओं से आपके घर कर आप भी कह उठेंगे को फिर से एक साथ एक जगह बांधने के लिए आ गया है । एक अद्भुत संस्कारों से हँसाने और गुदगुदाने वाला कार्यक्रम जिसे देख आप भी कह उठेंगे वाह भाई वाह’।

बेहद खुशी की बात है कि उत्तराखंड आँगन की नैनीताल की बेटी राष्ट्रीय यूथ आइकन (कवियत्री) गौरी मिश्रा भी इस कार्यक्रम में लगातार कई एपिसोड में सबको अपनी कविताओं से हँसाते हुए नज़र आएँगी।

ये पारिवारिक मनोरंजन कार्यक्रम Voot पर भी देखा जा सकता है। इसके अलावा ये कार्यक्रम ShemarooTV इन प्लैटफॉर्म्स पर भी देखा जा सकता है।

Airtel Ch. No. 132 Tataplay Ch. No. 181 D2H Ch. No. 149 Dish TV Ch. No. 139 DD Free Dish – Ch. No. 28 NXT Digital Ch. No. 178 IN DIGITAL Mumbai –

Ch. No. 188 Digiana Ch. No. 147

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -