22 मई को रिलीज होगा फिल्म जुगजुग जियो का ट्रेलर

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे:  वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली द्वारा अभिनीत बहुचर्चित फिल्म जुगजुग जियो का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालही में फिल्म के पोस्टर्स का अनावरण किया गया था तथा सारे कलाकारों ने मजेदार वीडियो के जरिए अपने अपने किरदारों का परिचय दिया था जिसे प्रशंसक खूब पसंद करते दिख रहे है और सोशल मीडिया पे चर्चा का विषय बना हुआ है। अनिल कपूर भीम का किरदार निभा रहे है वीडियो में उन्होंने काफी फंकी सूट पहना था और वह खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश कर रहे हैं जो आकर्षण का केंद्र बनना चाहता है और आत्म-मुग्ध है।

वरुण धवन डैशिंग कुकू का किरदार निभा रहे है जो ‘दिल से अमीर’ है। नीतू कपूर गीता का किरदार निभा रही है, जो ‘घर की खुशी’ को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता मानती है। कियारा नैना के किरदार में जल्द ही हमारा दिल चुराने आ रही हैं। मनीष पॉल गुरप्रीत बनकर सबको हंसाने और प्राजक्ता कोली गिन्नी के किरदार में अपनी चुलबुली अंदाज में छा जाने के लिए तैयार है।

प्रशंसक का उत्साह देख निर्माताओं ने आज २२ मई को ट्रेलर रिलीज करने की घोषणा एक मस्तीभरे डांसिंग वीडियो से की है। राज मेहता निर्देशित फिल्म “जुगजुग जियो” २४ जून २०२२ को सिनेमाघरों में होगी रिलीज।

*समीक्षा कोलंबेकर की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

हिन्दू नववर्ष धूमधाम से मानने को लेकर आयोजन समिति द्वारा आयोजित...

सामाजिक संगठन, नगर की सभी धार्मिक मठ मंदिरों से जुड़े लोग माता बहनें युवा साथी नगर के प्रबुद्ध जन सभी सम्मिलित हुए बिलासपुर/स्वराज टुडे:- खाटू...

Related News

- Advertisement -