7 साल से फरार महिला ठग चढ़ी पुलिस के हत्थे, 48 लाख की ठगी का है आरोप

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: राजधानी में लाखों रुपए की ठगी करने वाली शातिर महिला ठग गिरफ्तार  को गिरफ्तार कर लिया गया है। शातिर महिला हेमा खेतान को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर रायपुर पुलिस लाई है। आरोपी महिला 48 लाख रुपए ठग कर 7 साल से फरार थी। गोलबाजार पुलिस ने कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थी आरआर सिंह कंपनी के डायरेक्टर बालाजी लोहा (टीएमटी डिविजन), सेन चौक, बजरंग नगर, रायपुर से मेसर्स रानी सती सेल्स महासमुंद छत्तीसगढ़ प्रोपाइटर, हेमा खेतान, पंकज खेतान और उसके सहयोगी ने टीएमटी सरिया क्रय कर कुल 48,33,301/- रुपए का भुगतान नहीं किया।

आरोपियों ने एक राय होकर प्रार्थी के साथ आर्थिक क्षति और षडयंत्र रचकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया। अमानत में खयानत की शिकायत पर गोल बाजार पुलिस ने अपराध क्रमांक 190/2015 धारा 409, 420, 34 भादवि पंजीबद्ध कर कार्रवाई की।

प्रकरण के आरोपी घटना दिनांक से लगातार फरार थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल (भापुसे) के अपराध समीक्षा मीटिंग में दिशा निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस की टीम ने पश्चिम बंगाल से आरोपी को पकड़ा।

गोल बाजार थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम को पश्चिम बंगाल भेजा गया। जहां से हेमा खेतान पति पंकज खेतान उम्र 45 वर्ष पता ए ए 85, प्रफुल्ल कनन, थाना बागुईआटी, बिधाननगर कोलकाता 59, (पश्चिम बंगाल) को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

कांकेर में पुलिस-नक्सली के बीच जबरदस्त मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, एक...

छत्तीसगढ़ रायपुर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कांकेर (Kanker) में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई। वहीं...

Related News

- Advertisement -