सावन पर्व पर साहू समाज भवन परिसर में वृहद स्तर पर किया गया वृक्षारोपण

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज साहू: प्रकृति की देखरेख व संरक्षण के मद्देनजर साहू संघ तहसील कोरबा द्वारा मानिकपुर स्थित साहू समाज भवन परिसर में वृहद रूप से वितरण किया गया ।

जिला साहू संघ के पूर्व अध्यक्ष गिरधारी लाल साहू, कोरबा तहसील अध्यक्ष बाला राम साहू , उपाध्यक्ष श्रीमती अंजू साहू और मानिकपुर इकाई अध्यक्ष चितरंजन साहू के मार्गदर्शन में सुभाष ब्लॉक एसईसीएल मानिकपुर रोड स्थित साहू समाज के मां कर्मा भवन परिसर में सभी स्वजातीय भाईयो एवम बहनो की मदद से वृहद स्तर पर वृक्षारोपण किया गया।

परिसर में रोपे गए वृक्षो की सुरक्षा हेतु सुरक्षा गार्ड भी लगाया गया। साथ ही वृक्षों की देखरेख का भी संकल्प लिया गय । मानिकपुर इकाई अध्यक्ष चितरंजन साहू ने कहा कि वे वृक्षारोपण के इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी सजातीय बंधुओं का आभार व्यक्त करते हैं जो अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति इतने जागरूक हैं । छोटे बड़े हर तरह के सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना अपने आप में गौरव की बात है । भविष्य में भी वे सबसे इसी तरह सहयोग की अपेक्षाएं रखते हैं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

सर्पदंश पर शीघ्र उपचार ही जीवन बचाने की कुंजी, पीड़ित मासूम...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: सर्पदंश के मामलों में पीड़ित को समय पर शीघ्र उपचार का लाभ दिया जाना ही उसका जीवन बचाने की कुंजी है। समय...

Related News

- Advertisement -